मनोज बाजपेयी फिल्म ‘सरकार 3’ में अहम् किरदार निभाते नजर आएंगेे -प्रेमबाबू शर्मा
| 30 Jan 2017

राम गोपाल वर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरकार -3’ में काम कर रहे जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि ‘इस फिल्म में उनकी भूमिका भले ही छोटी है, लेकिन महत्वपूर्ण है।राम गोपाल वर्मा के साथ सत्या,कौन और रोड जैसी फिल्मों में काम कर चुके मनोज ने कहा, ‘राम गोपाल वर्मा के साथ मेरा जुड़ाव पुराना है, इसलिए जब उन्होंने मुझे गोविंद देशपांडे की भूमिका निभाने का प्रस्ताव दिया तो मैं तुरंत तैयार हो गया।’
फिल्म में मनोज का किरदार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से प्रेरित है।
‘सरकार’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म में अमिताभ बच्चन सुभाष नागर के किरदार में नजर आएंगे।फिल्म में यामी गौतम, रोहिणी हट्टंगड़ी, जैकी श्रॉफ, रोनित रॉय और भरत दाभोलकर भी हैं।
मनोज बाजपेई ने कहा कि ‘अमित जी के साथ काम करने के लिए एक सम्मान की बात है और मैं आभारी हूँ उसके साथ स्क्रीन अंतरिक्ष साझा करने के लिए।
मेरे लिए वैसे भी हर फिल्म अपने आप को चुनौती की तरह है और सरकार 3 मेरे लिए एक अच्छा अनुभव था, जबकि फिल्म की शूटिंग, के दौरान बहुत कुछ सीखने को मौका मिला। बाजपेयी की लघु फिल्म आउच को पिछले दिनों सुर्खियों में रही। उन्होंने कहा कि फिल्मों के प्रति दीवानगी के कारण वह बिना मेहनताना लिए लघु फिल्में भी करते हैं।