राजेस्थान :कांग्रेस राज में हुआ खनन माफिया सक्रीय
| 15 Mar 2019

.श्रीमान आपसे निवेदन है। कि हमारे गाँव पिचानी तहसील कोटपूतली जिला जयपुर पिन कोड 303105 में गाँव से 100 मीटर की दूरी पर बिना परमिशन हैवी ब्लास्टिंग हो रही है। जो पुर्ण रूप से अवैध है। ब्लास्टिंग से खतरनाक मिटी हवा के दुवारा गाव में आती है । और कम्पन से घरों में दरारें आ रही है। रात भर मसिने चलती है जिससे बच्चों का पढ़ना मुश्किल हो रहा है। इस पर ना तो प्रसासन हमारी कोई मदद कर रहा है।

कानूनी कागज में वहां पर ऐसा कोई काम भी नही दिखाया गया है । हम रोज वीडियो बनाकर उपलोड कर रहे है। पर हमारी कोई सुनवाई नही हो रही। हम गाव वालो पर खनन माफिया धमखी देते है ओर आरोप भी लगवाते हैं। हम पर झूठा मुकदमा लगाने के लिए बोलते है हमारे पास इसका सबूत है। एक वीडियो में माफिया बोल रहे है कि तुम पर हम ऐसा आरोप लगा देंगे। श्रीमान हमने लाइव वीडियो भी दिखाया है।

पर हमारी कोई सुनवाई नही कर रहा हम घोर संकट में है । हमारे आवास टूट रहे है। आपसे निवेदन है कि आप हमारी मदद करे हम आप से निवेदन करते है कि हमारे मामले को हाईलाइट करें। आप मेरे प्रोफइल पर वीडियो देख सकते है। आप अपना व्हाट्सएप नंबर प्रदान करें ताकि हम आप को वीडियो सैंड कर सके।श्रीमान हमारी मदद करे आप का आभर होगा।