मुसलमानों पर भगवा आतंकियो के हमले के खिलाफ ; भीम सेना की चेतावनी के बाद बढ़ाई गई हाईवे की सुरक्षा।
| 23 Mar 2019


मुस्लिम समुदाय से मारपीट का मामला। एक आरोपी गिरफ्तार। खुफिया विभाग अलर्ट। भीम सेना जेसीबी मशीनों से नेशनल हाईवे की खुदाई कर चक्का जाम कर सकती है।

गुरुग्राम। होली के दिन भौंडसी गांव के पास भूप सिंह नगर में धर्म के नाम पर घर में घुसकर एक मुस्लिम परिवार को बुरी तरह पीटा गया। कई लोग गंभीर रूप से घायल हैं। एक व्यक्ति की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस पर भी लापरवाही बरतने के आरोप लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर घटना की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। भीम सेना भी पीड़ितों को न्याय दिलाने के मैदान में आ गई है। भीम सेना संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष नवाब सतपाल तंवर ने प्रशासन और सरकार को चेतावनी जारी की यदि 24 घंटे के भीतर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो भीम सेना गुड़गांव से निकलने वाले दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग की खुदाई कर देगी। भीम सेना की चेतावनी के बाद पुलिस ने आनन-फानन में कार्यवाही करते हुए नयागांव निवासी एक आरोपी महेश को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम का गठन कर कुल 5 टीमें बनाई गई हैं। बाकी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। वहीं भीम सेना द्वारा दिया गया अल्टीमेटम पूरा होने वाला है ऐसे में भीम सेना की गुड़गांव टीम एक गुप्त बैठक करके रणनीति बनाने में जुट गई है।

भीम सेना की चेतावनी के बाद खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। पुलिस ने दिल्ली-गुड़गांव टोल गेट से लेकर मानेसर तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी है और पुलिस गश्त भी तेज कर दी है। सूत्रों के मुताबिक प्रशासन ने हाईवे की सुरक्षा के लिए अलग से पुलिस बल भी लगाया है। भीम सेना के किसी भी एक्शन से निपटने के लिए हाईवे से लगते सभी थानों को आदेश जारी किए गए हैं।

गांव खांडसा स्वयं भीम सेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर का गांव है। साथ ही गांव नरसिंगपुर भीम सेना प्रभारी अनिल तंवर का गांव है। ये इलाके हाईवे से लगते हैं और भीम सेना के प्रभावशाली क्षेत्र माने जाते हैं। इसके अलावा गांव शिकोहपुर, खेड़की दौला, नाहरपुर रूपा, झाड़सा, गांव चक्करपुर, इस्लामपुर, बेगमपुर खटोला आदि भीम सेना के प्रभावशाली क्षेत्र हैं। खुफिया विभाग की सूचना पर पुलिस ने हाईवे की सुरक्षा कड़ी कर दी है।

भीम सेना चीफ नवाब सतपाल तंवर से हमारे संवाददाता ने बात की। तंवर ने कहा कि गुरुग्राम पुलिस की संख्या के मुकाबले गुरुग्राम में भीम सैनिकों की संख्या 10 गुना ज्यादा है। हमें किसी से घबराने की आवश्यकता नहीं है। प्रशासन को दिया गया हमारा अल्टीमेटम पूरा होने वाला है। इसके बाद हमारा निर्णय प्रशासन और सरकार के गले की फांस बन जाएगा। तंवर ने कहा कि अभी भी वक्त है आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाए वरना 2 अप्रैल दोहरा दिया जाएगा। पहले तो हाईवे जाम किया था अब हाईवे की खुदाई करके पूरे भारत में चक्का जाम कर देंगे।