सीईजीआर टीम ने केरल के नवनियुक्त राज्यपाल आरिफ मो. खान को दी बधाई। -सीईजीआर शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन कार्य कर रहा है-आरिफ मो. खान
| 03 Sep 2019

नईदिल्ली- सेंटर फोर एजुकेशन ग्रोथ एंड रिसर्च की टीम ने प्रेसिंडेट एपी मित्तल की अगुआई में केरल के नवनियुक्त राज्यपाल मो. आरिफ मो. खान को बधाई दी।

आरिफ मो. खान ने सीईजीआर के द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में किए जा रहे कार्य की प्रशंसा करते हुए कहा कि टीम बेहतरीन कार्य कर रहा है। खासतौर पर सीईजीआर के डायरेक्टर रविश रोशन ने बेहतरीन कदम बढ़ाए हैं। आरिफ मो. खान ने कहा कि हमें केरल का राज्यपाल नियुक्त किया गया है निश्चिततौर पर यह प्रदेश पूर्ण शिक्षित है।

इससे सीख लेने की जरूरत है। जिस प्रकार से सीईजीआर ने कदम बढ़ाए हैं आने वाले दिनों में कई राज्य इस ओर बढ़ेंगे। आरिफ मो. खान ने सीईजीआर के समिट में भागीदार को याद करते हुए कहा कि जब भी कार्यक्रम होता है देश भर के एजुकेशन के दिग्गज एक ही प्लेटफॉर्म पर मिलते हैं आज के दिनों में ऐसे ही इंटीग्रेशन की जरूरत है।


जिसकी पूर्ति सीईजीआर कर रहा है। इस मौके पर सीईजीआर के प्रेसिंडेट प्रो. एपी मित्तल, सीईजीआर के सीनियर वाइस प्रेसिंडेट कुंवर विजेंद्र शेखर,सीईजीआर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट वीएम बंसल, सीईजीआर के दिल्ली एनसीआर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट डॉ अजय कुमार और सीईजीआर के डायरेक्टर रविश रोशन मौजूद थे।

गौरतलब है कि आरिफ मो. खान लगातार शिक्षा के विकास के लिए कार्य करते रहे हैं। और सीईजीआर के कई हायर समिट में मुख्य वक्ता के रूप में शामिल हुए हैं। गौरतलब है कि आरिफ मो.खान सीईजीआर में 2014 से ही मेनटोर के रूप मार्गदर्शन करते आ रहे हैं।