शादी के बाद भी पत्नी के किसी से नाजायज सम्बन्ध रहे हैं इसका पता कैसे लगाया जा सकता है?
| 04 May 2020

जन उदय : कुछ लोगो की जिन्दगी बहुत अच्छी होती है लेकिन फिर भी न जाने वो क्यों शादी के बाद पराई स्त्री या पुरुष के चक्कर में पड़ जाते है और अपनी शादी शुदा जिन्दगी को नरक बना लेते है
अगर आपको यह मालूम करना है की आपकी पत्नी के किसी और से तो सम्बन्ध नहीं आप इन तरीको का इस्तेमाल कर सकते है
ऐसे कई कारण हो सकते हैं जिससे आपको मालूम पढ़ ही जाता है क्या आपकी पत्नी के नाजायज संबंध किसी के साथ है में आपको नीचे कई सारे कारण बताता हूं एक बार मेरा जवाब पूरा पढ़िए गा।

आप पत्नी को देखो उसकी रहनी करनी देखो जब उसके नाजायज संबंध नहीं थे कब उसकी रहनी करनी केसी थी और जब उसके नाजायज संबंध किसिके साथ है तब आपको दोनों में फर्क दिखने लगेगा तब आपको थोड़ा सा मालूम हो जाएगा के आपकी पत्नी का कीसिके साथ कुच संबंध हो सकता है

नाजायज संबंध से पहेले पत्नि का सजना संवरना कम था और अब वो ज्यादा तर सजने संवरने लगी हो तो आपको कुच संका होनी चाहिए के पत्नी अब अलग अंदाज में रहेने लगी है कब आपको मालूम करना चाहिए के पत्नी आपके पीछे क्या कर रही है
पत्नी जब आपसे कुच बाते करती है कब आपको उदाहरण की तौर से आपको किसी और के पति का वाकया देती है।
-उस औरत का पति एसा है।
- उस औरत का पति अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता है।
- उस औरत का पति अपनी पत्नी को यौन संबंध करता है कब उनका यौन संबंध -ज्यादा चलता है और आप तो ३ मिनिट मे ही धक जाते हो
पत्नी आपको अपनी बातो के दौरान आपको बताती है पास वाला या फलाना आदमी मुझे अच्छा लगता है और वो मुझे बहुत घुर घुर कर देखता है।

आपके जाने के बाद आपकी पत्नी का मोबाइल लंबे समय तक वेटिंग में रहता हो तो आपको उनके मोबाइल की कॉल हिस्ट्री भी देखनी चाहिए और आपको मालूम करना चाहिए कोल हिस्ट्री में कोई नंबर अपरिचित नंबर तो नहीं है।
आपके घर से निकाल जाने के बाद कोई आदमी आपके घर आता हो और १.५ - २ घंटे तक वे आदमी आपके घर रुकता तो नहीं है और वे आदमी कोन है और ये आदमी आपके घर क्यू आता है वो भि आपके घर से निकाल ने के बाद? ये भी कारण हो शकता है आपकी पत्नी किसिसे आपके जाने के बाद कोई आदमी से यौन संबंध बनाती है।
आपको अपनी पत्नी के अंडरगारमेंट्स भी चुप चुप के देखने चाहिए सायाद आप अपनी पत्नी के अंडरगारमेंट्स से भी कूच और पक्का सबूत मिल सकता है क्या आपकी पत्नी के नाजायज यौन संबंध हैं?

किसी रात आपकी पत्नी आपके पास सुई हुवी हो और जब आपकी देर रात को आंख खुलती हैं और आपकी पत्नी किसी से रातको २ बजे किसी से अपने फोन पर चुपके से बाते करती है तो भी आपको मालूम हो शलता है आपकी पत्नी आपके पीछे क्या कर रही हैं।
आपकी पत्नी के साथ आप जब यौन संबंध कर रहे हो और after play अापकी पत्नी कहती है मुझे आपके साथ शारीरिक संबंध में मजा नहीं आता उससे भी आपको मालूम हो जाता है के आपकी पत्नी क्यू एसा कह रही है ये कारण से भी आपको मालूम हो सकता है आपकी पत्नी के साथ किसी के नाजायज संबंध हो सकते है।
आप अपनी पत्नी के मोबाइल में चुपके से कॉल रिकॉर्ड करते हो और वो कोल रिकोर्ड में आपको कुछ मालूम होता है तो भी आपको पता चल सकता है ।

शादी से पहले जब आपकी सगाई हुंवी थी कब आपको मालूम था के आपकी पत्नी का कोई ब्वॉयफ्रेंड है और अब शादी के बाद भी आपकी पत्नी के रिश्ते वो ब्वॉयफ्रेंड के साथ है। और उसका फोन नंबर आपकी पत्नी के मोबाईल नंबर में सेव हो और वो लड़का आपके घर आता हो या आपके गांव में उसका अना जान लगा रहता हो तो भी आपको पक्का मालूम हो जाएगा के ये पुराना जों आपकी पत्नी का बॉयफ्रेंड है उसके साथ आपकी पत्नी के कुछ नाजायज रिश्ते हो सकते है।
आपकी पत्नी आपको कह के निकलती है में बाजार जा रही हूं काम के सिलसिले में और वे काम सिर्फ १ घंटे का हो और आपकी पत्नी ३ घंटे के बाद घर आती है ये भी कुछ कारण आप निकाल शक्ते हो
आपकी पत्नी कोई कम्पनी में काम करती है और नोकरी का समय निकल जाने के बाद भी वो घर लेट आती है और आपकी पत्नी को आपके घर ड्रोप करने के लिए कोइ आदमी आता हो ये भी कारण हो सकता है आपकी पत्नी के किसी के साथ नाजायज शारीरिक संबंध का पता लगा ने के लिए।

मैने आपको ऊपर कई सारे कारण बताए पत्नी के नाजायज संबंध मालूम करने के लिए पर मुझे लगता हैं एसी कोइ भी पत्नी नहीं होगी जो अपने पति को धोका देती होगी। पत्नी के नाजायज संबंध किसी के साथ हो वे सराशर गंदी बात है
दोस्तों मेरे जवाब से किसी को बूरा लगा हो तो में उन्न सबकी माफी चाहूंगा।

, कमेन्ट और मेरे जवाब को शेयर भी जरूर करिए