जल्द कम होंगी बिजली, पानी की दरें, वाई-फाई सुविधा एक साल मेंः केजरीवाल
| 20 Feb 2015

नई दिल्ली, (एजेंसी)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सत्ता संभालने के करीब एक हफ्ते बाद आज कहा कि उनकी सरकार आम आदमी पार्टी के चुनावी वायदों की तर्ज पर बहुत जल्द ही बिजली की दरें कम करने जा रही है और मुफ्त पानी योजना शुरु करने वाली है।
केजरीवाल दक्षिण दिल्ली के साकेत में वार्षिक उद्यान पर्यटन महोत्सव का उद्घाटन करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार पानी और बिजली से जुडे मुद्दों पर एक ब्लू प्रिंट को पहले ही अंतिम रुप दे चुकी है।
आप ने चुनाव प्रचार के दौरान इन मुद्दों पर विशेष जोर दिया था। हालांकि दिल्ली को वाई फाई शहर बनाने में कम से कम एक साल लगेगा। उन्होंने कहा, हमारी टीम ने बिजली और पानी के लिए एक ब्लू प्रिंट तैयार किया है। मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्दी आप सब को पानी और बिजली की दरें कम होने की खुशखबरी मिलेगी। हम अपने शासन के मॉडल पर काम कर रहे हैं जिस पर हमने पहले 49 दिन के कार्यकाल में काम किया था।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार निशुल्क वाई-फाई देने के अपने चुनावी वायदे को भी पूरा करने की दिशा में काम कर रही है और इसमें कम से कम एक साल लगेगा। केजरीवाल ने कहा, कुछ दिन पहले आप सभी ने हमें भारी बहुमत दिया। आप सभी को बधाई। यह बड़ा बोझ है। यह बड़ी जिम्मेदारी है। आप सभी की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। हम हर वक्त काम कर रहे हैं। हम काम पर ध्यान दे रहे हैं और बातें कम कर रहे हैं।