बॉक्स ऑफिस पर सेक्स और शाहरुख बिकता है: नेहा धूपिया
| 07 Oct 2014

नई दिल्ली : लंबे समय बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर सेक्स और शाहरुख बिकता है। हालांकि उन्होंने कहा, दोबारा जूली जैसी फिल्म में काम नहीं करना चाहती। मुझे अब जूली जैसी फिल्मों की जरूरत नहीं है मुझे लगता है कि आपने जो एक बार कर दिया बस कर दिया।

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने एक इंटरव्यू में कहा कि बॉक्स ऑफिस पर सेक्स और शाहरुख बिकता है। पिछले कुछ समय से नेहा ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी थी। अब 10 अक्टूबर को रिलीज हो रही 'इक्कीस तोपों की सलामी’ से नेहा बॉलीवुड में वापसी कर रहीं हैं। इस कॉमेडी फिल्म में नेहा के साथ अनुपम खेर, दिव्येंदु शर्मा और मनु ऋषि चड्‌ढा लीड रोल में हैं। नेहा ने इसी इंटरव्यू में कहा, मैं समाज सुधार या संदेश देने वाली फिल्में नहीं करूंगी। मसाला फिल्में करके निजी जिंदगी में समाज सेवा से जुड़ जाऊंगी ताकि लोग मेरी स्टार वैल्यू से मेरी बात तो सुनें।

नेहा फिल्म ‘इक्कीस तोपों की सलामी”से वापसी कर रही है। फिल्म में वो ‘जयप्रभा’ का किरदार निभा रहीं हैं और उनका किरदार काफी चुलबुला है। नेहा से जब फिल्मों में रोल के लिए जदोजहद के बारे में पूछा गया तो नेहा ने जवाब दिया रोल के लिए थोड़ी बहुत मेहनत करनी पड़ती है पर मुझे अच्छा लगता है अगर कोई मेरे पास रोल का ऑफर लेकर आता है तो मुझे काफी अच्छा लगता है।

नेहा धूपिया ‘जूली’, ‘शीशा’, ‘सिंह इज किंग’, ‘चुप चुप के’, ‘मिथ्या’, ‘दसविदानिया’ और ‘फंस गए रे ओबामा’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाओं से जलवा बिखेर चुकीं हैं।